" />
Published On: Wed, Feb 27th, 2019

इस वक्त पूरा देश और विपक्ष केंद्र सरकार के हर निर्णय के साथ, साहसिक कार्रवाई को सलाम: बुलो

adv

बिहार की धरती पर पीएम नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के बाद कहा था, जो आग देशवासियों के दिल में है, वही आग उनके दिल में भी है। मंगलवार सुबह जिस तरह से भारतीय वायुसेना ने अपना शौर्य दिखाकर आतंकवादियों को सबक सिखाया, इससे भारत सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति सामने आई है। ये बातें केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहीं। उन्होंने कहा, पीएम जो कहते हैं वह करते हैं। आतंकवाद से कोई समझौता नहीं होगा। यह केंद्र सरकार की नीति है। पूरा देश शहीद परिवारों के साथ खड़ा है। वायु सेना की कार्रवाई पर देश गर्व कर रहा है।

वायुसेना के बहादुर जांबाजों के साहसिक कार्रवाई को सलाम: बुलो

युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ भारतीय वायुसेना के जांबाजों की साहसिक कार्रवाई को सलाम करता हूं। संपूर्ण देशवासी कृतज्ञ हैं। मोदी सरकार पुलवामा में जवानों के शहादत के पहले सेना को खुली छूट देती तो पठानकोट, उरी व पुलवामा जैसी दिल दहलाने वाली आतंकी घटनाएं नहीं होती। अंग की धरती भागलपुर का लाल रतन कुमार ठाकुर समेत 40 जवान शहीद नहीं होते। सांसद ने कहा कि इस वक्त पूरा देश और विपक्ष केंद्र सरकार के हर निर्णय के साथ हैं।

राजद, जदयू व कांग्रेस ने बढ़ाया हौसला

युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि भारतीय वायु सेना ने जिस प्रकार से आतंकवाद के खिलाफ पाकिस्तान की धरती पर आतंकी ठिकानों पर कार्रवाई ऐतिहासिक हैं। भागलपुर जिला कांग्रेस कमिटी के सचिव सुजीत कुमार झा ने कार्रवाई का स्वागत किया है। जदयू नेता अबू कैसर ने कहा कि आतंकवाद के समूल नाश तक कार्रवाई जारी रहनी चाहिए। जदयू जिलाध्यक्ष विभूति प्रसाद गोस्वामी ने सेना को सैल्यूट किया।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

adv
error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......