अररिया बस्ती पंचायत के वार्ड-2 पूरब टोला माधोपाड़ा गांव में गुरुवार देर रात बदमाशों ने गर्भवती महिला और उसके तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी।

महिला के पेट में आठ माह का बच्चा पल रहा था, उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया। हत्या के पीछे भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शुक्रवार शाम पति आलम के बयान पर पोखरिया पंचायत के वार्ड चार निवासी मुमताज उर्फ मन्तु के पुत्र मो. आलम व आरिफ तथा मो. इसहाक के पुत्र जैनुद्दीन व नौशाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।.

माधोपाड़ा निवासी मो. आलम ने बताया कि गुरुवार रात वह पत्नी व तीन बच्चों के साथ सो रहा था। रात करीब 11:30 बजे वह दरवाजा खोलकर शौच के लिए बाहर निकला। इसी बीच लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर उसकी गर्भवती पत्नी तबस्सुम (30), पुत्र शब्बीर(8), समीर(4) और पुत्री आलिया(6) की गला रेतकर हत्या कर दी। हो-हल्ला के बाद जब वह शौचालय से निकला तो गांव में हल्ला मचाने लगा। जबतक भीड़ जमा होती, बदमाश खिड़की से कूदकर फरार हो गये। लोगों ने इसकी सूचना बैरगाछी पुलिस को दी। .

Whatsapp group Join

सूचना मिलते ही बैरगाछी, ताराबाड़ी, मदनपुर, महलगांव सहित विभिन्न थानों से बड़ी संख्या में पुलिस माधोपाड़ा गांव पहुंच गई। कुछ ही देर बाद एसपी धुरत सायली, एसडीपीओ केडी सिंह और सर्किल इंस्पेक्टर बैद्यनाथ शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उस कमरे को भी सील कर दिया गया, जहां हत्या हुई थी। पूरे कमरे में खून फैला हुआ था। .

इस मामले में जिन लोगों के नाम आ रहे हैं, उनके साथ पहले से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।.

-धुरत सायली, एसपी .

रात में ही पुलिस ने शक के आधार पर बैरगाछी ओपी क्षेत्र की पोखरिया पंचायत के वार्ड-4 निवासी मुमताज उर्फ मन्तु के पुत्र आरिफ, गयासुद्दीन के पुत्र कुर्बान तथा जैनुद्दीन के पुत्र मजीद को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। प्रथमदृष्ट्या मामला भूमि विवाद से जुड़ा लग रहा है। लंबे समय से आलम का पोखरिया पंचायत के कुछ लोगों के साथ जमीन विवाद चल रहा था। हालांकि पुलिस मृतका के पति आलम की गतिविधियों पर भी पैनी नजर रख रही है। डॉग स्क्वायड की टीम ने भी मौके पर जाकर जांच की।.